Breaking

Sunday, June 12, 2022

Son of former MP Vijay Krishna in land dispute

अथमलगोला जमीन विवाद में पूर्व सांसद विजय कृष्ण के पुत्र पर महिला ने लगाया मारपीट कर फायर करने का गंभीर आरोप Son of former MP Vijay Krishna in land dispute

पूर्व सांसद विजय कृष्ण
पूर्व सांसद विजय कृष्ण 

Barh Athmalgola News

बाढ़ अनुमण्डल अथमलगोला थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गाँव निवासी संजु देवी ने पूर्व सांसद विजय कृष्ण के पुत्र चाणक्य और उसके साथियों पर आरोप लगाते हुये कहा है की वह मेरे जमीन पर निर्माण कार्य करवा रहा था। जिसका विरोध करने पर पूर्व सांसद के पुत्र चाणक्य और उसके साथियों ने मेरे के साथ मारपीट किया। मारपीट की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगो के भीड़ को देख उन लोगों ने फायर भी किया।

 

Athmalgola Police Station

वही दूसरी ओर पूर्व सांसद विजय कृष्ण के पुत्र चाणक्य ने उक्त महिला संजु देवी पर आरोप लगाते हुये कहा की मैं अपनी जमीन पर निर्माण कार्य करवा रहा था। तभी महिला समेत कुछ लोग वहाँ धमके और मेरे जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को रोकने लगे। जिसका विरोध करने पर उन लोगों ने मारपीट किया और कुछ लोग फायर करते हुये भाग गए।

 

अथमलगोला कल्याणपुर

आपको बताते चले की यह घटना बीते दिन रविवार को कल्याणपुर गाँव में हुआ। जिसमें दोनों पक्ष के कई लोग घायल हुये है। बताया जा रहा है की इस जमीन को लेकर पूर्व से ही महिला और पूर्व सांसद के पुत्र चाणक्य के साथ विवाद चल रहा है। उक्त महिला का कहना है की यह जमीन मेरा है वही पूर्व सांसद के पुत्र का कहना है की यह जमीन मेरा है। इस विवाद में दोनों पक्ष ने अथमलगोला थाना में एफ़आईआर दर्ज करवाया है।

No comments:

Post a Comment