Breaking

Sunday, June 12, 2022

Hid the dead body after killing the daughter-in-law

मेरा दामाद गूंगा है जिसका फायदा उसके घरवाले उठाते है। मेरी बेटी की हत्या कर लाश को उनलोगों ने छुपा दिया है। घटना से पहले दामाद के भाई ने उसके बच्चे को हमारे यहाँ छोड़कर चला गया।

Khusrupur News
Khusrupur News

खुसरुपूर थाना

एक बेटी का पिता इंसाफ के लिए गुहार लगा रहा था। बोलते समय उसके होंठ काँप रहे थे और आँखों से आँसू निकल रहा था। उसके जुवान बार-बार लड़खड़ा रहे थे जिसे संभालते हुए वह बोले जा रहा था। लगभग बारह वर्ष पहले उसने अपनी बेटी अंजू का विवाह रमेश कुमार के साथ हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार किया था।

 

Khusrupur Thana

अंजू खुसरुपूर थाना क्षेत्र के सुकरबेगचक गाँव की रहने बाली थी। और रमेश खुसरुपूर थाना क्षेत्र के नुरूद्दीनपुर गाँव का रहने बाला था। शादी के कुछ महीने बाद से ही अंजू के प्रति उसके ससुराल बालों का रवैया ठीक नहीं था। उसके ससुराल बाले उसे प्रताड़ित करने लगे। जिसका शिकायत कई बार खुसरुपूर थाना में किया गया था। लेकिन उस शिकायत को समझौता कर सुलह कर दिया जाता था।

 

Khusrupur Police Station

आपको बताते चले की खुसरुपूर थाना क्षेत्र के सुकरबेगचक निवासी सुदामा सिंह ने अपनी बेटी के ससुराल बालों पर आरोप लगाया है की उसकी बेटी की हत्या कर लाश को कहीं छुपा दिया गया है। घटना को अंजाम देने से पहले उसके बच्चे को दामाद का भाई मेरे यहाँ छोड़कर चला गया। उसकी बेटी का दामाद रमेश कुमार गूंगा है वह बोल नहीं सकता है। जिसका फायदा उसके घर बाले उठाते है।

 

Khusrupur News

भाड़ी मन से सुदामा सिंह ने कहा की रमेश कुमार दिल्ली में मजदूरी करता है। 09 जून को मुझे पता चला की मेरी बेटी की हत्या उसके ससुराल के लोगों ने कर दिया है तो मैं देखने के लिए उसके घर गया। वहाँ पहुँचा तो देखा घर पर कोई नहीं था घर में ताला लगा हुआ था। तब मुझे यकीन हो गया की इन लोगों ने मेरी बेटी की हत्या करके लाश को छुपा दिया है।

No comments:

Post a Comment