Breaking

Saturday, June 4, 2022

illegitimate relationship between brother-in-law and sister-in-law

भाभी के साथ उनका नाजायज रिश्ता है, पत्नी ने अपने पति पर लगाया गंभीर आरोप, मुझे जहर खिलाने का प्रयास किया गया, मैं जान बचाकर माइके भाग आई हूँ और वही रह रही हूँ...

illegitimate relationship between brother-in-law and sister-in-law
illegitimate relationship

illegitimate relationship between brother-in-law and sister-in-law मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चिरैया गाँव का है। राघोपुर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गाँव के निवासी स्वर्गीय वंशीलाल राय के पुत्री सविता देवी का विवाह तीन साल पहले हिन्दू रीतिरिवाज के साथ बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चिरैया गाँव के निवासी दिनेश राय के पुत्र भीम नारायण राय के साथ हुआ था। जिसमें लाखों रुपए खर्च किए गए थे। शादी के कुछ दिनो बाद तक सब-कुछ ठीक-ठाक चला। लेकिन कुछ ही महीने में सच्चाई सामने गया।

 

बख्तियारपुर चिरैया 

सविता देवी ने अपने पति भीम नारायण राय और ससुराल बालों पर यह आरोप लगाते हुये बख्तियारपुर थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है की उसके पति और ससुराल बाले उसे कम दहेज लाने का उलाहना देकर उसके साथ झगड़ा और मारपीट करते है। सास, ससुर, देवर और भैसुर उससे और दहेज लाने की बात कहते है। दहेज नहीं देने पर मेरे पति की दूसरी शादी करवा देने की बात कहते है। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट किया जाता है।

 

Bakhtiyarpur News

कई बार मेरा खाना-पानी भी बंद कर दिया गया था। जिससे मैं बेहोश हो जाती हूँ। और बीमार पड़ जाती हूँ। बीमार होने पर मुझे दवाई भी नहीं दिया जाता है। मेरे पति का नाजायज संबंध उसके भाभी के साथ है। जिसका मैं विरोध करती हूँ तो मेरे साथ मारपीट किया गया और मुझे जबरदस्ती जहर खिलाने का प्रयास किया गया। मैं अपनी जान बचाकर माइके भाग आई हूँ। और वही रह रही हूँ।

 

No comments:

Post a Comment